Saturday, December 4, 2021

“आनंद शर्मा का बिग बॉस कौन, किसे खुश करना चाहते हैं?”

Must Read

कांग्रेस नेताओं के बीच चल रही तकरार खुल कर सामने आ गई है. कांग्रेस के सीनियर नेता एक दूसरे पर जुबानी हमले कर रहे हैं. आनंद शर्मा, कपिल सिब्बल और गुलाम नबी आज़ाद जैसे नेता पार्टी के फंक्शनिंग के तरीके पर सवाल खड़े कर रहे हैं और कई बार खुलकर इस मुद्दे पर अपनी बात कह चुके हैं. पार्टी के अंदर चल रहा ये विवाद अब और भी गहरा गया है.

हाल ही में आनंद शर्मा ने कांग्रेस के बंगाल में अब्बास सिद्दीकी के साथ गठबंधन पर सवाल खड़े किए किए थे. आनंद शर्मा ने अपने ट्वीट में आपत्ति जताई थी कि ISF के साथ गठबंधन कांग्रेस पार्टी की मूल विचारधारा के खिलाफ है, ऐसे में ऐसा फैसला लेने से पहले पार्टी स्तर पर विस्तृत चर्चा होनी चाहिए थी. आनंद शर्मा ने अपने ट्वीट में बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी पर भी निशाना साधा था.

https://twitter.com/AnandSharmaINC/status/1366375915702247426
- Advertisement -

अधीर रंजन चौधरी ने आनंद शर्मा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उनपर जोरदार हमला किया है. एक न्यूज़ चैनल की तरफ से पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि आनंद शर्मा किसकी ओर से बात कर रहे हैं? हम जानते हैं कि उनका बिग बॉस कौन है, जिसे वो खुश करना चाहते हैं.

इसके अलावा ट्विटर पर भी अधीर रंजन चौधरी ने आनंद शर्मा, कपिल सिब्बल औऱ गुलाम नबी आज़ाद जैसे नेताओं को जवाब दिया है. अधीर रंजन चौधरी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बंगाल में पार्टी ने जो भी फैसला लिया है, आलाकमान के निर्देश पर ही लिया है. जो लोग पार्टी को मजबूत करना चाहते हैं, वो पांच राज्यों में प्रचार करें और ऐसा बयान ना दें जिससे बीजेपी को फायदा हो.

Leave a Reply

- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -

More Recipes Like This

- Advertisement -