Sunday, June 20, 2021

बंगाल: EVM में गड़बड़ी का आरोप, चुनाव आयोग पहुंची टीएमसी

Must Read

आज पश्चिम बंगाल विधानसभा की 30 सीटों के लिए वोट डाले गए. कई जगह से मारपीट और तोड़फोड़ की खबरें सामने आईं. ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने ईवीएम में धांधली और वोट परसेंटेज में गड़बड़ी का आरोप लगाया है.

कांथी दक्षिण विधानसभा के माजना हाई मदरसा, माजना प्राथमिक विद्यालय और क्षत्रमोहन विद्या भवन के मतदान केंद्रों पर ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए मतदाताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. जिस कारण कुछ देर के लिए मतदान रोक दिया गया. मतदाताओं का आरोप था कि हम जिस पार्टी को वोट दे रहे हैं वह उसमें नहीं जा रहा है.

- Advertisement -

TMC सांसद डेरेक ओ’ब्रायन ने चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा है और पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने दोपहर में आयोग के अधिकारियों से मुलाकात की है. TMC ने पूर्वी मेदिनीपुर जिले के वोटिंग परसेंट का एक स्क्रीनशॉट ट्वीट कर पूछा है, “यह क्या हो रहा है @ECISVEEP?! पांच मिनट के अंदर ही वोटिंग परसेंट अचानक आधा कैसे हो गया?

TMC सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की अगुवाई में टीएमसी डेलिगेशन ने पूर्वी मेदिनीपुर के भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 205 और 205 ए पर वोटर्स को धमकाने का भी आरोप लगाया है. टीएमसी ने मेदिनीपुर के बूथ नंबर 108 पर उम्मीदवारों के लिए डमी स्क्रॉल की अनुमति नहीं दिए जाने का भी आरोप लगाया. 

Leave a Reply

- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -

More Recipes Like This

- Advertisement -