Sunday, June 20, 2021

BJP की सहयोगी पार्टी का उम्मीदवार वोट मांगने मस्जिद में पहुंचा, लोगों ने भगाया

Must Read

दूसरे राज्यों की तरह तमिलनाडु में भी जमकर चुनाव प्रचार चल रहा है. राजीतिक पार्टियां वोटरों को लुभाने के लिए तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं. कोई डोसा बना कर खिला रहा है तो कोई वोटरों के कपड़े धो रहा है. इस बीच बीजेपी की सहयोगी पार्टी AIADMK के एक उम्मीदवार ने वोटरों को आकर्षित करने के लिए ऐसा काम किया उसके खिलाफ मामला दर्ज हो गया.

मेलूर विधायक और एआईएडीएमके उम्मीदवार पेरियापुल्ला सेल्वम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. आरोप है कि उन्होंने एक मस्जिद के अंदर जाकर चुनाव प्रचार किया है, जो कि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है.

- Advertisement -

सेल्वम कोट्टामपट्टी में चुनाव प्रचार के लिए निकले थे. वहां उन्होंने मुस्लिम वोटरों को लुभाने के लिए एक मस्जिद में चले गए. जिसके बाद भारी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग इकट्ठा हो गए. लोग सेल्वम का विरोध करने लगे और उन्हें जल्द से जल्द मस्जिद से बाहर निकल जाने को कहा. लोगों के भारी विरोध के बाद सेल्वम वहां से चले गए.

AIADMK को CAA (नागरिकता संशोधन अधिनियम) का समर्थन करने की वजह से भी कुछ वर्गों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि पार्टी ने अपने अपने चुनाव घोषणा पत्र में कहा है कि वो बीजेपी पर CAA को वापस लेने के लिए जोर देगी. AIADMK के घोषणापत्र में इस वादे के बावजूद पार्टी उम्मीदवारों को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

तमिलनाडु में विधानसभा की कुल 234 सीटें हैं राज्य में पिछले 10 सालों से ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (अन्नद्रमुक) का शासन है. इस बार के विधानसभा चुनाव में अन्नाद्रमुक और बीजेपी का गठबंधन हुआ है और उसका मुकाबला द्रमुक (DMK) और कांग्रेस गठबंधन से है.

Leave a Reply

- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -

More Recipes Like This

- Advertisement -