Saturday, December 4, 2021

AMU छात्रों के सवालों में उलझे सपा नेता, चुभते हुए सवालों का जवाब दिए ही बिना लौटे

Must Read

2022 उत्तर प्रदेश इलेक्शन जैसे-जैसे करीब आ रहा है प्रदेश का माहौल भी गरमाता जा रहा है। इस बीच समाजवादी पार्टी के सबसे बड़े मुस्लिम चेहरे और मुलायम सिंह के संघर्ष के दिनों के साथी आज़म खां सियासत से दरकिनार हो चुके हैं और समाजवादी को एक नए मुस्लिम चेहरे की तलाश है। शायद इसीलिए मुंबई से आने वाले समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र अध्यक्ष अबू आसिम आज़मी को उत्तर प्रदेश की राजनीति में आगे किया जा रहा है। इससे पहले जहां मुसलमानों के बीच समाजवादी की तरफ से आज़म खान वकालत करते हुए नज़र आते थे, अब उनकी जगह अबू आसिम आज़मी हर तरफ नज़र आ रहे हैं

मुसलमानों की राजनीति का सबसे बड़ा गढ़ माना जाने वाला शहर अलीगढ़ ही है, शायद इसीलिए कल से अबू आसिम आज़मी अलीगढ़ दौरे पर आए हुए हैं। यूनिवर्सिटी बंद है इसलिए यूनिवर्सिटी में कोई प्रोग्राम हो ही नहीं सकता लेकिन अलीगढ़ आए हैं और यूनिवर्सिटी ना जाए यह भी मुमकिन नहीं क्योंकि मुसलमानों की निगाह अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय पर हमेशा टिकी रहती है।

- Advertisement -

,इसी बीच आबू असिम आज़मी अपने समर्थकों के साथ अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी जामा मस्जिद में स्थित इसके संस्थापक सर सैयद अहमद खान की क़बर पर फातिहा पढ़ने पहुंचे। जामा मस्जिद, हॉस्टल में होने के कारण वहां पर छात्र भी मौजूद थे चुनावी माहौल है, कहा कुछ भी जाए माना यही जाएगा की दौरा राजनैतिक है और राजनीतिक दौरे पर राजनीतिक सवाल ना हो यह नामुमकिन है।

Leave a Reply

- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -

More Recipes Like This

- Advertisement -