Samrat Prithviraj: कहीं शो कैंसिल, कहीं 10 लोग भी नहीं पहुंचे, बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई अक्षय कुमार की फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्में कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। ‘बच्चन पांडे’ को मिली असफलता के बाद सबकी निगाहें अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ पर टिकी थीं, लेकिन यह फिल्म भी अपना कमाल दिखाने में असफल रही। माना जा रहा था कि वीकएंड के बाद फिल्म के कलेक्शन में बेहतरी होगी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाने में कमायाब नहीं हो पाई। फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन हो गए हैं और यह 50 करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर पाई है। यही नहीं, सिनेमाघरों का हाल देखकर कई जगह तो शो तक कैंसिल करने पड़ रहे हैं।

कहीं शो रद्द, कहीं 10 से कम दर्शक

बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोर्ट में लिखा है, “मुंबई सिटी में फिल्म का बिजनेस वीकेंड में भी ठीक नहीं रहा। इसलिए सोमवार के कलेक्शन में गिरावट आना तय था। लेकिन उम्मीद नहीं थी कि कई जगह एक भी दर्शक न पहुंचने की वजह से शो रद्द करने पड़ेंगे। जहां शो कैंसिल नहीं हुए वहां भी दर्शकों की संख्या सिंगल डिजिट (10 से कम) रही। मंगलवार को भी फिल्म को इसी तरह के हाल का सामना करना पड़ा।”

इसी रिपोर्ट में आगे लिखा है, “कुछ ऐसा ही हाल कोलकाता और बेंगलुरु में देखने को मिला। दिल्ली की स्थिति थोड़ी बेहतर थी। फिल्म ने हिंदी बेल्ट में अच्छा परफॉर्म किया है। हालांकि, मेट्रो सिटीज में मल्टीप्लैक्स ज्यादा है और टिकट के रेट काफी हाई थे। इस वजह से शुरुआती तीन दिनों में फिल्म का प्रदर्शन खराब रहा, जिसका असर सोमवार के कलेक्शन पर भी पड़ा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.