रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस के लिए शॉकिंग खबर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं. रणबीर और आलिया के फैंस जल्द से जल्द दोनों को शादी के बंधन में बंधता देखना चाहते हैं. यही वजह है कि वे रणबीर और आलिया की शादी से जुड़े हर अपडेट के लिए एक्साइटेड रहते हैं. अब तक दोनों को लेकर ऐसी खबर थी कि दोनों 17 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

लेकिन अब जो खबर आई है उसे सुनकर दोनों के फैंस निराश हो जाएंगे. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया है कि दोनों की शादी की खबरों को ओवर बताया जा रहा है क्योंकि इस बारे में कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है और ना ही कपूर परिवार और भट्ट परिवार के घर में शादी को लेकर कोई तैयारी नजर आ रही है.

हाल ही में खत्म हुई ब्रह्मास्त्र की शूटिंग

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही आलिया और रणबीर ने फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग खत्म की है। साल 2018 से शुरू हुई इस फिल्म की शूटिंग अब खत्म हुई है. आलिया ने रणबीर और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ फोटोज शेयर कर फैंस को ये गुड न्यूज दी थी. आलिया ने लिखा था, हमने साल 2018 में शूटिंग शुरू की थी और अब फाइनली ब्रह्मास्त्र के पार्ट 1 की शूटिंग खत्म हुई. आप सभी से 9.9.2022 को सिनेमाघर में मिलेंगे.

फिल्म रिलीज के बाद करते हैं स्टार्स शादी

सोर्स ने कहा कि स्टार्स फिल्म के रिलीज के बाद ही शादी करते हैं चाहे तो पुराने उदाहरण भी देख सकते हैं जैसे अमिताभ बच्चन और जया बच्चन, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण. तो इसलिए आलिया और रणबीर भी ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद शादी कर सकते हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.