तुर्की में Sara Ali Khan की सैर, मस्जिद से शेयर की खूबसूरत फोटो

बॉलीवुड की यंग स्टार सारा अली खान (Sara Ali Khan) की जिंदगी की खुली किताब सी है. सारा फिल्म इंडस्ट्री की बिंदास एक्ट्रेसेस में से एक हैं. सारा को बेपरवाह और बिंदास होकर जिंदगी जीना बखूबी आता है.

दुनिया इस बात से भी वाकिफ है कि सारा को घूमना-फिरना कितना पसंद है. टाइम मिलते ही सारा अली खान ब्रेक पर निकल जाती हैं. कुछ समय पहले सारा दोस्तों संग तुर्की पहुंची.

सारा के साथ उनके करीबी फ्रेंड्स पार्थ मंगला, तान्या घबरी और रोहन श्रेष्ठ भी तुर्की की सैर पर निकल गये थे. सारा ने वहां से कई तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वो दोस्तों संग मस्ती करती दिख रही हैं.

तुर्की पहुंच कर सारा बोस्पोरुस स्थित नीली मस्जिद खुदा की इबादत करने के लिये भी गईं. मस्जिद में सारा को सलवार सूट में देखा गया, जिसमें उनकी सादगी लोगों को खूब पसंद आई.  वेकेशन पर निकलीं सारा तुर्की की खूबसूरती को अच्छे से एक्सप्लोर की. सारा की वेकेशन फोटोज उनके क्वालिटी टाइम की गवाह हैं, जिन्हें देख कर उनके फैंस को खुशी होगी.

ऐसा पहली बार नहीं है जब सारा ने अपने वेकेशन की पिक्चर्स शेयर की. सारा जब भी कहीं घूमने-फिरने जाती हैं. वहां से अपने चाहने वालों के लिये फोटोज जरूर शेयर करती हैं.

अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें, तो सारा अली खान जल्द ही विकी कौशल के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं. लक्ष्मण उतरेकर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. हांलाकि, फिल्म का नाम अब तक रिवील नहीं किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.