कौन है दुनिया के सबसे अमीर शख्स की नई गर्लफ्रेंड?

स्पेसएक्स और टेस्ला (SpaceX, Tesla) के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन इस बार मस्क के सुर्खियों में रहने की वजह उनकी अमीरी नहीं बल्कि कुछ और है. यूं तो दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क को कई बार प्यार हुआ है. लेकिन इस बार उनका दिल एक 27 साल की लड़की पर. 50 साल के एलन मस्क को अपने से 23 साल छोटी लड़की से प्यार हो गया है. जिसकी दुनिया भर के अखबारों और सोशल मीडिया में खूब चर्चा हो रही है.

एलन मस्क को हाल ही में एक अजनबी लड़की के साथ देखा गया था. अब पता चला है कि वो लड़की कोई और नहीं बल्कि 27 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री नताशा बैसेट (Natasha Bassett) है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मस्क और नताशा बैसेट एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. नताशा एलन मस्क की नई गर्लफ्रेंड हैं. मस्क के अफेयर की खबरें तब सामने आईं जब उन्हें यूएस में लॉस एंजेलिस में मस्क के प्राइवेट जेट से बाहर निकलते हुए देखा गया.

एलॉन मस्क तीन बार शादी कर चुके हैं और फिलहाल छह बच्चों के पिता हैं. नताशा पिछले कुछ समय से एलॉन मस्क को फॉलो कर रही थीं. पहले दोनों अच्छे दोस्त बने और फिर अपनी पूर्व पत्नी सिंगर ग्रिम्स से अलग होने के बाद मस्क नताशा के साथ रिलेशनशिप में आ गए.

एलन मस्क मीडिया में हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. 233 अरब डॉलर की संपत्ति के मालिक मस्क अपने प्रयोगों और भविष्यवाणियों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.