क्रिप्टो करेंसी की वजह से कंगाल हुआ यूट्यूबर, एक दिन में गंवाए करोड़ो

क्रिप्टो करेंसी से एक तरफ जहां लोग खूब फायदा कमा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एक सोशल मीडिया स्टार को इसकी वजह से भारी नुकसान उठाना पड़ा है. क्रिप्टो करेंसी की वजह से हुए नुकसान के कारण ये सोशल मीडिया स्टार सुर्खियों में है उसने. जानकारी के मुताबिक एक ही दिन में 21 करोड़ से ज्यादा रुपए क्रिप्टो मार्केट क्रैश में गंवा दिए हैं. करोड़ों रुपए गंवाने के बाद वो डिप्रेशन का शिकार हो गया. Olajide Olayinka Williams, सोशल मीडिया पर KSI के नाम से पॉपुलर इस स्टार ने क्रिप्टो मार्केट में 2.8 मिलियन डॉलर यानी करीब 21 करोड़ रुपये से ज्यादा गंवा दिए हैं. 

ब्रिटिश यूट्यूबर और रैपर KSI ने क्रिप्टो करेंसी लूना (Luna) में निवेश किया था इसमें उन्हें भारी नुकसान हुआ है. KSI ने बताया कि मार्केट क्रैश होने के चलते उन्हें लगभग 3 मिलियन डॉलर का नुकसान हुआ है.

दरअसल, Luna के शेयर के मूल्य में 24 घंटों में 97 प्रतिशत की गिरावट होने की वजह से ऐसा हुआ है. मार्केट क्रैश का असर एथेरियम (Etherium) और बिटकॉइन (Bitcoin) जैसी कई दूसरी क्रिप्टोकरेंसी की कीमतों पर भी पड़ा है. 

24 घंटे में 21 करोड़ से ज्यादा रुपये गंवाने के बाद Youtuber KSI डिप्रेशन में चले गए थे. उन्होंने कहा कि मैंने खुद को बहुत अच्छे से संभाला है. KSI आगे कहते हैं, ‘कोई बात नहीं, मैं अभी मरा नहीं हूं. उन्होंने कहा कि वो पैसे से ज्यादा अपने परिवार और दोस्तों को महत्व देते हैं. क्रिप्टो मार्केट ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.