एलान मस्क को किससे है जान का खतरा? ट्विटर पर लिखी ऐसी बात

एलॉन मस्क (Elon Musk) ट्विटर खरीदने के बाद लगातार सुर्खियों में हैं. अब उनका एक नया ट्वीट चर्चा में है. इसमें उन्होंने ‘संदिग्ध हालातों में मौत’ की बात की है. उनके इस ट्वीट पर लगातार लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं.

Elon Musk ने ट्वीट में लिखा है, ‘अगर संदिग्ध हालातों में मेरी मौत हो जाती है तो यह काफी हद तक nice knowin ya होगा.’ Elon Musk के ट्वीट का मतलब सीधे तौर पर तो किसी को समझ नहीं आया लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि यहां मस्क Nice Knowin’ Ya गाने का जिक्र कर रहे हैं. जो TWENTY2 नामक बैंड का है. TWENTY2 बैंड साल 2018 में सामने आया था.

एलन मस्क का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा और करीब दो घंटे में 65 हजार से अधिक लोगों ने इसे रीट्वीट कर दिया.

हल्के अंदाज में प्रतिक्रिया दे रहे यूजर्स

एलन मस्क के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया मंच के यूजर्स और उनके फॉलोअर्स हल्के और मजाकिया अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए ट्विटर के यूजर्स लिख रहे हैं कि एलन मस्क की दुनिया को अभी जरूरत है, तो कोई लिख रहा है कि एलन मस्क को हमें हर हाल में बचाना है. वहीं, कुछ यूजर्स उन्हें यह भी लिख रहे हैं कि ऐसा मजाक कभी मत सोचना. अभी आपको कई समस्याओं को सुलझाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.