शाहीन बाग़ में बुलडोज़र चलाने की ख़बरों पर आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली: जहांगीरपुरी में बुलडोजर की कार्रवाई के बाद दक्षिणी दिल्ली के ओखला के शाहीन बाग इलाके में भी एमसीडी मी अवैध निर्माण व अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाने की योजना है। इसके लिए दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के मेयर मुकेश सूर्यन ने जनज्वार नामी एक न्यूज़ पोर्टल से बातचीत में कहा है कि हमने तैयारी पूरी कर ली है। विरोध की आशंका को देखते हुए एसडीएमसी ने दिल्ली पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स को भी सुरक्षा के लिहाज से मौके पर उपलब्ध रहने को कहा गया है। गैर कानूनी गतिविधियों में लिप्त संदिग्ध लोगों को छोड़ने का सवाल ही नहीं होता है।

इन ख़बरों के बीच ओखला के विधायक अमानतुल्लाह ख़ान ने भाजपा पर निशाना साधा है। अमानतुल्लाह ख़ान ने ट्वीट कर कहा कि किसी को भी नुकसान नहीं होने देंगे। आम आदमी पार्टी के लोकप्रिय विधायक अमानतुल्लाह ख़ान ने कहा कि “बौखलाई हुई भाजपा MCD से जाते-जाते जनता को परेशान करने में जुटी हुई है, अब न इनके मेयर रहे और न ही पार्षद। ओखला विधानसभा क्षेत्र के कुछ इलाकों में भाजपा के बुलडोजर चलाने की खबरें आ रही है, जनता को मैं यकीन दिलाना चाहता हूँ कि फिक्र न करें, इंशाअल्लाह किसी का भी नुकसान नहीं होने देंगे।”

आम आदमी पार्टी का आरोप

जानकारी के लिये बता दें कि बीते रोज़ दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगया था कि भाजपा नेता बुलडोज़र की धमकी देकर जनता से वसूली कर रहे हैं। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि “एमसीडी से जाते-जाते भाजपा ने तय किया है कि जितना पैसा कमाया जा सकता है कमा लें, इसलिए अब दुकान मालिकों-मकान मालिकों को भाजपा के गुंडे तरह-तरह की धमकियाँ दे रहे है। मैंने अपने विधायकों को पत्र लिखकर भाजपा की इस गुंडई के ख़िलाफ़ दिल्ली की जनता के साथ खड़े रहने को कहा है।”

मनीष के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “पूरी दिल्ली से इस तरह की कई शिकायतें आ रहीं हैं। दिल्ली के लोग खुलेआम इस क़िस्म की उगाही और गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेंगे। क्या इसलिए MCD के चुनाव टाले हैं?”

Leave a Reply

Your email address will not be published.