होली पर पाकिस्तान में हुआ कुछ ऐसा, अलका लांबा को आया ‘गुस्सा’

होली खुशियों का त्योहार है. ये एक त्योहार है जिसे हर धर्म, हर जाति के लोग के मनाते हैं. होली के दिन पूरा देश से रंगों में डूब जाता है. होली का त्योहार सिर्फ भारत में ही पाकिस्तान में भी धूमधाम से मनाया जाता है.

होली खेलते लोगों का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में लोग जमकर होली खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है. कई सोशल मीडिया ने ये वीडियो ट्विटर और फेसबुक पर शेयर किया है. वीडियो पाकिस्तान के कराची का बताया जा रहा है.

वायरल वीडियो पर कांग्रेस नेता अलका लांबा ने भी प्रतिक्रिया दी है. अलका लांबा ने बीबीसी की एक रिपोर्ट शेयर करके ट्वीट किया है. अलका लांबा ने अपने ट्वीट में लिखा है, पाकिस्तान की इतनी मज़ाल की हमारी होली मनाएँ, वो भी इतने धूम धाम से..कोई नहीं, ईन आने ही वाली है, हम भारत के लोग भी इसी तरह भारत में धूमधाम से ईद मना कर बदला लेकर रहेगें.
पाकिस्तान में इस साल काफी धूमधाम से होली मनाई गई. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी होली के मौके पर हिंदू समुदाय को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने लिखा है कि, ”हमारे हिंदू समुदाय के सभी लोगों को रंगों के त्योहार होली की हार्दिक शुभकामनाएं.” वहीं, पाकिस्तान में भी हिंदू समुदाय के लोग रंग खेल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.