केजरीवाल पर अलका का निशाना, कहा ‘यह हवा का गुब्बारा जल्द ही फूटेगा, दिल्ली के साथ हुआ धोखा’

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने चंडीगढ़ में पंजाब चुनावों को लेकर बिजली से जुड़ीं तीन घोषणाएं की हैं जिसे उन्होंने ‘तीन गारंटी’ कहा है। केजरीवाल की इस घोषणा पर कांग्रेस की तेज तर्रार नेता पूर्व विधायक अलका लांबा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के साथ धोखा हुआ है।

अलका लांबा ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली को 200 यूनिट, पंजाब को 300 यूनिट, गुजरात को 400 यूनिट, उत्तराखंड को 500 यूनिट, गोवा को 600 यूनिट, फ्री फ्री फ्री.. लगे रहो केजरीवाल.यह हवा का गुब्बारा जल्द ही फूटेगा, दिल्ली के साथ हुआ धोखा आज सब देख रहे हैं. अलका ने कहा कि दिल्ली को अंधेरे में झोंक कर कल गुजरात तो आज पंजाब को नया सवेरा दिखाने निकले हैं.. पहले आधी दिल्ली तो ढंग से सम्भाल लें।

एक और ट्वीट में अलका लांबा ने कहा कि एक और मोदी सरकार पेट्रोल-डीज़ल पर करोडों उगाही कर,मुफ़्त टीका लगाने पर, अपने ही नेताओं से +”धन्यवाद मोदीजी”के होर्डिंग्स देश भर् में लगवा रही है तो दूसरी ओर केजरीवाल करदाताओं के करोडों रुपयों से अपने विज्ञापन लगा फ्री बिजली पर वाह वाही चाहती है. सब जानते हैं मुफ़्त कुछ नहीं.

क्या थी केजरीवाल की घोषणा

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर राज्य में 300 यूनिट तक बिजली फ्री दी जाएगी जिसके बाद पंजाब की 80% तक आबादी का बिजली का बिल शून्य हो जाएगा।

आम आदमी पार्टी के संयोजक ने कहा कि पूरे देश में सबसे मंहगी बिजली पंजाब में है जबकि पंजाब में बिजली बनती है, वहीं दिल्ली में कोई बिजली नहीं बनती और देश में लगभग सबसे सस्ती बिजली दिल्ली में है। केजरीवाल ने कहा कि बिजली के सभी बकाया बिलों को माफ़ किया जाएगा और कनेक्शन बहाल किये जाएंगे। और राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर 24 घंटे बिजली दी जाएगी।