चंद्रशेखर बोले ‘जनता योगी को वापस मठ भेजने के लिए आतुर है’

नई दिल्लीः आज़ाद समाज पार्टी के सुप्रीमो चंद्रशेखर आज़ाद ने एक बार फिर यूपी सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जनता त्रस्त है,वो 2022 में योगीजी का मार्केट क्रैश करके वापस मठ भेजने के लिए आतुर है। उन्होंने कहा कि यूपी प्राइमरी शिक्षकों की 69 हजार भर्ती में आरक्षण के साथ हुए घोटाले से त्रस्त 55 अभ्यर्थियों ने राज्यपाल से इच्छामृत्यु की मांग की हैं।  प्रिय छात्रों, कृपया आप ऐसा कोई कदम न उठाएं। हम सब आपके साथ हैं। यह निक्कमी सरकार आपकी वेदना नहीं समझेगी। अब आपकी लड़ाई भीम आर्मी/ASP लड़ेगी।


आज़ाद समाज पार्टी के प्रमुख ने कहा कि 69000 शिक्षक भर्ती प्रक्रिया में जिस तरह से दलित, पिछड़े अभ्यर्थियों का हक छीना गया है, यह योगी सरकार की इन वर्गों के प्रति दूषित मानसिकता को दर्शाता है। आज़ाद समाज पार्टी, उत्तर प्रदेश,के कार्यकर्ता इसके खिलाफ 11 जून को प्रदेश स्तरीय प्रदर्शन और ज़िला मुख्यालयों पर ज्ञापन देंगे।

चंद्रशेखर ने यूपी में बढ़ते अपराध के ग्राफ पर भी योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यूपी में बच्चियों,महिलाओं से दुष्कर्म आम बात हो गई है;सिर्फ जगह,पीड़िता,आरोपी बदलते है,पीड़ा वही रहती है। कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है किंतु योगीजी अपनी हवाई मार्केटिंग करवा के आत्ममुग्ध है। जनता त्रस्त है,वो 2022 में योगीजी का मार्केट क्रैश करके वापस मठ भेजने के लिए आतुर है।

 

उन्होंने कहा कि ललितपुर में जिला पंचायत उपचुनाव (वार्ड-14) हेतु पर्चा दाखिल करने गई ASP प्रत्याशी उमा देवी जी पर भाजपा के गुंडों ने हमला किया और उनके डॉक्यूमेंट छीन लिए। सत्ता का अंत देख भाजपा बौखला चुकी है। इन कायरों पर अंकुश क्यों नहीं लगाया जा रहा?