संघर्ष से सफलता मिलती है और संघर्ष का कोई विकल्प नहीं होता : ललन कुमार

लखनऊ/बक्शी का तालाबः  उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने संगठन सृजन अभियान के तहत आज लखनऊ की बक्शीकातालाब विधानसभा के कुम्हारा, महोना एवं इटौंजा में जनसंपर्क किया। संगठन सृजन अभियान के तहत बक्शी का तालाब विधानसभा में बीकेटी ब्लाक सम्मलेन में कार्यकर्ताओं से बात करते हुए ललन कुमार ने संगठन को मजबूत बनाने पर जोर दिया। कार्यकर्ताओं को ऊर्जा देते हुए उन्होंने कहा कि “संघर्ष से सफलता मिलती है और संघर्ष का कोई विकल्प नहीं होता।“

ग्राम कुम्हरावां में खेलते हुए बच्ची आशिका के पैर में भारी चोट आई है। उसके इलाज के लिए ललन कुमार ने परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान की। वहाँ उपस्थित बच्चों को चोकलेट वितरित करते हुए उन्होंने कहा कि “बच्चे साक्षात् ईश्वर का रूप होते हैं, ये हँसते खिलखिलाते ही अच्छे लगते हैं।“ पकड़िया मोहल्ला, महोना में अरसी खान जी के पुत्र फहाद खान का मोटरसाइकिल से एक्सीडेंट हो गया था। उनके घर पहुँचकर ललन कुमार ने हालचाल लिया।

इटौंजा में आयोजित “इंदिरा प्रियदर्शिनी क्रिकेट प्रतियोगिता” में चंद्रशेखर क्लब इटौंजा ने स्काई स्क्रेपर लखनऊ को हराकर ट्राफी पर कब्ज़ा किया। विजेता एवं उपविजेता टीम को सम्मानित करते हुए ललन कुमार ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए सभी खिलाड़ियों को भविष्य में मदद करने का आश्वासन दिया।