आसिफ के परिवार से मिले कांग्रेस विधायक आफताब चौधरी, दिलाया न्याय का भरोसा

नई दिल्लीः नूंह के खेड़ा खलीलपुर गांव में आसिफ नाम के युवा की निर्मम हत्या में इलाके में गम व रोष है, लोगों ने पुलिस प्रशासन व हरियाणा सरकार से न्याय की मांग की है। बता दें कि कुछ असामाजिक लोगों ने अपने ही गांव के एक नव युवक की निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी। पीड़ित परिवार ने न्याय की मांग करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कारवाई की मांग की है।

मामले का संज्ञान लेते हुए नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद नूंह सामान्य अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और घटना की जानकारी ली। पीड़ित परिवार ने विधायक से इंसाफ दिलाने की मांग कि जिस पर चौधरी आफताब अहमद ने आश्वस्त किया कि मामले में न्याय दिलाया जायगा।

वहीं नूंह सामान्य अस्पताल पहुंचे जिले के पुलिस कप्तान से नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने पीड़ित परिवार की बात कराते हुए एसपी से कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय मिले और इनकी जायज़ मांगों को पुलिस प्रशासन पूरा करना सुनिश्चित करें।

नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने पुलिस कप्तान को कहा कि जिन भी लोगों ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया है उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाए और इन्हें जल्द सजा दिलाने का काम किया जाए। एसपी नूंह ने विधायक को आश्वस्त किया कि मामले में पूरा इंसाफ होगा, कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है, कुछ को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है, किसी भी दोषी को बक्शा नहीं जाएगा।

नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जिन्होंने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया है, ये लोग असामाजिक तत्व हैं, जिनका एक मकसद इलाके की शांति व आपसी भाईचारे को खराब करने का प्रयास करना है। ऐसे लोगों को सख़्त सजा मिले ताकि भविष्य में कोई ऐसा करने से डरे। इस मामले में एसपी मेवात को न्याय सुनिश्चित करने को कहा गया है। नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि प्रदेश की बीजेपी जजपा सरकार में कानून व्यवस्था पूरे प्रदेश में चौपट है, सरकार फेल हो चुकी है, आमजन असहाय महसूस कर रहा है।