डॉ. अय्यूब ने मौलाना गुलज़ार को बनाया पीस पार्टी ‘रिलिजियस सेल’ का राष्ट्रीय प्रवक्ता

नई दिल्लीः पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अय्यूब ने मौलाना गुलज़ार को पीस पार्टी रिलिजियस सेल का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया है। यह जानकारी खुद पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अय्यूब ने ट्वीट करके दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘पीस पार्टी ने आज मौलाना गुलज़ार अहमद साहेब (नाएब सदर शरयी शूरा) को पीस पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किया है। मुस्लिम व मज़हबी मसाएल पर ये पार्टी की विचार रखेंगे।इनका फ़ोन 7398972466 है। सभी पत्रकार बंधुओं से अनुरोध है देश व समाज के मुद्दों पर इन्हें चर्चा में शामिल करें।’

मौलाना गुलज़ार को रिलीजियस सेल का प्रवक्ता बनाए जाने पर पीस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता इंजीनियर शादाब चौहान ने बताया कि मौलाना गुलज़ार अहमद मुस्लिम व मज़हबी मसाएल पर ये पार्टी के विचार रखेंगे। शादाब ने कहा कि अक्सर टीवी चैनल्स पर जाने वाले मौलाना तार्किक तरीक़े से अपनी बात नहीं रख पाते, और वे टीवी स्टूडियो के एंकर और कथित पैनेलिस्टों के जाल में फंस जाते हैं, इसलिये पीस पार्टी ने धार्मिक मामलों पर बात रखने के लिये मौलाना गुलज़ार को नियुक्त किया है।

शादाब चौहान ने कहा कि टीवी पर जाने वाले तथाकथित मौलाना भाजपा और एक विशेष विचारधारा के लिये काम करने वाले मीडिया की पिच पर बैटिंग करने लगते हैं, इसलिये हमारी पार्टी ने अब ऐसे लोगों को तैयार किया है जो मज़बूती से अपना पक्ष रख सकें। शादाब ने कहा कि पीस पार्टी अहकमा ए इलाही और निज़ाम ए मुस्तफ़ा के रास्ते पर चलते हुए संपूर्ण मानवता को न्याय दिलाने की विचारधारा में विश्वास रखती है। उन्होंने कहा कि 2022 में यूपी में हमारे समर्थन के बिना सरकार नहीं बन पाएगी, हमारी पार्टी किंगमेकर बनेगी।