पूर्व सांसद शाहिद सिद्दीक़ी राष्ट्रीय लोक दल में शामिल, कहा ‘जयंत चौधरी के साथ कांधे से कांधा मिलाकर’

नई दिल्लीः उर्दू साप्ताहिक नई दुनिया अख़बार के संपादक एंव पूर्व सांसद शाहिद सिद्दीकी ने आज राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी से मुलाकात कर राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता ग्रहण की, साथ ही बसपा के पूर्व प्रधान महासचिव चौधरी मोहम्मद इस्माइल भी राष्ट्रीलय लोकदल में शामिल हो गए। मोहम्मद इस्माइल ने 989 में बसपा के टिकट पर कैराना लोकसभा से चुनाव था, इसके अलावा उन्होंने 1993 में बसपा के ही टिकट से थानाभवन विधानसभा सीट पर भी चुनाव लड़ा वे शामली विधानसभा प्रत्याशी भी रहे हैं।

मोहम्मद इस्माइल ने आज जयंत चौधरी से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाक़ात कर जयंत चौधरी की उपस्थिति में राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हुए तथा आगे की रणनीति पर चर्चा करते हुए चौधरी इस्माइल ने जयंत चौधरी जी द्वारा मिशन 2022 की चुनावी तैयारियों में बढ़ चढ़कर सहभागिता के साथ ही चौधरी साहब के सपनों को पूरा करने का संकल्प लिया।

राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक चौधरी गुर्जर ने बताया कि राष्ट्रीय लोक दल के बढ़ते जनाधार व जनता के मध्य जयंत चौधरी की बढ़ती लोकप्रियता से कई दलों के राजनेता व देश तथा समाज के प्रति सकारात्मक सोच रखने वाले लोग आने वाले दिनों में पार्टी में शामिल होंगे।

क्या बोले शाहिद सिद्दीक़ी

रालोद की सदस्यता लेने के बाद पूर्व सांसद शाहिद सिद्दिक़ी ने कहा कि वे जयंत चौधरी के साथ कांधे से कांधा मिलाकर काम करेंगे। पूर्व सांसद ने कहा कि उन्होंने किसान और सर्व समाज के अधिकारों की लड़ाई को तेज़ करने का फैसला लिया है, उत्तर प्रदेश और पूरे देश से फांसीवादी शक्तियों को खत्म करके देश की एकता और अखंडता को संपूर्ण रूप से मज़बूत बनाने का फैसला लिया है।