प्रखर वक्ता शादाब चौहान को बॉलीवुड से लेकर सोशल एक्टिविस्टों ने भी दी जन्मदिन की बधाई

नई दिल्लीः पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर निवासी इंजीनियर शादाब चौहान का आज जन्मदिन है। उनके जन्मदिन पर उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर बधाई सुबह से ही बधाई दे रहे हैं। बधाई देने वालो में बॉलीवुड कलाकार, समाजिक कार्यकर्ता, एंव पत्रकार भी शामिल हैं। शादाब चौहान मूलरूप से मेरठ शहर के रहने वाले हैं, और पीस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं, उनका शुमार देश के प्रखर प्रवक्ताओं में होता है। सोशल मीडिया पर उनकी लंबी फैन फॉलोविंग है। शादाब अपने बेबाक बयानों और टीवी डिबेट में अपने प्रतिद्वंदी की बोलती बंद करने के लिये भी अक्सर चर्चा में रहते हैं।

किन लोगों ने दी बधाई

शादाब चौहान को बधाई देने वालों में बॉलीवुड एक्टर एजाज खान भी शामिल हैं। एजाज ने शादाब के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि हमारे छोटे भाई इंजीनियर शादाब चौहान सोशल एक्टिविस्ट जो हमेशा मजलूमों  के मुद्दों पर बेबाकी से आवाज उठाते हैं उनको यौमे ए पैदाइश की दिली मुबारकबाद. अल्लाह आप को सलामत रखे हिंदुस्तान को आप जैसे नौजवान की जरूरत है जो देश को आगे ले जा सके  इंसाफ के लिए डट कर खड़ा हो सके।

उनके पोस्ट को शेयर हुए शादाब ने लिखा कि शुक्रिया बड़े भाई  एजाज ख़ान  आपका प्यार और हौसला मुझे ताकत देता है इंसाफ के लिए लडू और मुझे फक्र है की मैं अपने बड़े भाई की तरह काम करने की कोशिश करता हूं जो बॉलीवुड की दुनिया में इकलौता ऐसा स्टार है जो हमेशा सच का साथ देता है किसी से डरकर बात नहीं करता।

बधाई संदेश देखकर क्या बोले शादाब

सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों की ओर से बधाई संदेश पाकर शादाब भी गद-गद हो गए। उन्होंने बताया कि 5000 से ज्यादा प्यार भरे संदेश आए, उन्होंने अपने फैंस से माफी चाहते हुए कहा कि माफी चाहूँगा सबके जवाब नहीं दे पाया और आपका तहे दिल से  शुक्रिया सभी साथियों के बेइंतेहा प्यार और दुआओं का जो यौम ए पैदाईश के मौके पर हमेशा की तरह दिया। आपने हमेशा मुझे होसला दिया ज़िसकी बदौलत हर मुद्दे पर इंसाफ के लिए लड़ने की ताकत मिलती है।

शादाब ने कहा कि वादा है साथियों हालात कुछ भी रहें कैसे भी रहुं लेकिन इंशाअल्लाह आखिरी सांस तक इंसाफ, अमन ओर अपने लोगों की मजबूती के लिए लड़ता रहुंगा चाहे कोई कुछ भी कहे।