हाजी मुक़ीम क़ुरैशी ने चलाया सेनेटाइज अभियान, लोगों को बताया खत्म नहीं हुआ कोरोना

नई दिल्लीः सदभावना जागृति संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी मुक़ीम क़ुरैशी ने कोरोना के ख़तरे के मद्देनज़र सेनेटाईज अभियान चलाया। हाज़ी मुक़ीम ने लोगों को बताया कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है। उन्होंने पुराने दिल्ली में एक अभियान चलाया जिसमें उन्होंने बताया कि कोरोना अभी ख़त्म नहीं हुआ है लेकिन, लोग अब लापरवाही कर रहे हैं, ना मास्क पहन रहें हैं ना ही Social Distanscing रख रहे हैं,  बेख़ौफ़ सार्वजनिक स्थानों में घूम रहे है। कुछ लोग तो बस इसलिए मास्क लगाते है ताकि उनका चालान ना कट जाए।

हाजी मुक़ीम क़ुरैशी ने कहा कि अब फिर से कोरोना का नया भयावह  रूप आ चुका है जो की इस स्थिति में जले में नमक छिड़कने जैसा है। ऐसे में हमारा कर्तव्य बनता है की हम इस संकट की  घड़ी में सावधानी से रहे और लोगों को भी जागरूक करे। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने लोगों में जागरूकता फैलाने का संदेश दिया है। स्वास्थ्य मंत्रालय दिल्ली सरकार की हर सम्भव मदद करने को तैयार है।

सदभावना जागृति मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी मुक़ीम क़ुरैशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और डब्ल्यू एच ओ के अध्यक्ष एवं चाँदनी चौक लोकसभा के लोकप्रिय सांसद डॉ. हर्ष वर्धन को जनता की चिंता है। इसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए सदभावना जागृति संघ एवं आशा वर्मा जामा मस्जिद मण्डल अध्यक्ष (भाजपा) जामा मस्जिद थाने के थानाध्यक्ष के सहयोग से सेनीटाईज़र वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान हाजी मुक़ीम क़ुरैशी के साथ भाजपा नेता विकेश सेठी, आशा वर्मा, शगुफ्ता जमील मौजूद रहीं।