शादाब चौहान ने संबित पात्रा से लाइव डिबेट में कहा धर्म का प्रचार-प्रसार करने का हर नागरिक का अधिकार

नई दिल्लीः इन दिनों उत्तर प्रदेश में धर्मांतरण का मामला तूल पकड़े हुए है। इसी विषय पर न्यूज़ 18 पर प्रसारित एक लाइव डिबेट में पीस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता इंजीनियर शादाब चौहान ने भाजपा के प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा को धर्मांतरण करने की सलाह दे डाली। जिस पर संबित पात्रा ने घोर आपत्ति दर्ज कराई।

डिबेट के दौरान पीस पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि मैं तो कहुंगा संबित जी को कि वे आएं और इस्लाम स्वीकार करें, इतना ही नहीं शादाब ने कहा कि निज़ाम ए मुस्तफ़ा ही इस देश का भला कर सकता है, और देश में व्याप्त भ्रष्टाचार और अत्याचार को समाप्त कर सकता है। भाजपा प्रवक्ता ने इस पर आपत्ति जताते हुए ट्वीट भी किया है। जिसमें उन्होने कहा आज डिबेट में UP के Peace Party के प्रवक्ता शाहदाब चौहान ने मुझे “इस्लाम” में कन्वर्ट होने के लिए कहा, साथ में ये भी कहा की यह देश तभी ठीक हो सकता है जब यहाँ “निज़ामे मुस्तफ़ा” और “औरंगजेब” का राज होगा।

 

इस ट्वीट पर जवाब देते हुए शादाब चौहान ने कहा कि किसान,महंगाई,बेरोजगारी,महिला उत्पीड़न से जनता त्रस्त है संपूर्ण मानवता को न्याय एहकाम ए इलाही निजाम ए मुस्तफा के जरिए ही संभव है संबित पात्रा जी कान खोलकर सुनिए धर्म का प्रचार हर नागरिक की आजादी है औरंगजेब (R.A)ने शकुंतला नामी बनारस के पंडित की बेटी को न्याय देकर मिसाल कायम की थी।

भाजपा प्रवक्ता ने टीवी डिबेट में शादाब की सलाह पर आपत्ति जताते हुए कहा कि इस तरह की मानसिकता ठीक नहीं है। यह मानसिकता इस देश में शरिया क़ानून लागू करना चाहती है। शादाब ने कहा कि था कि निज़ाम ए मुस्तफ़ा में किसी महिला पर कोई अत्याचार नहीं होगा, भ्रष्टाचार नहीं होगा।