ट्रोल के सवाल का कपिल शर्मा ने दिया ऐसा जवाब, हो गई बोलती बंद

कपिल शर्मा अपनी हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते हैं. सिर्फ शो में ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया में भी कपिल का यह दिलचस्प रूप अक्सर सामने आता है, जब वो बातों-बातों में ट्रोल करने वाले यूजर्स की ऐसी खिंचाई कर देते हैं कि सामने वाले के पास कोई जवाब नहीं बचता. बुधवार को कपिल ने ऐसे ही एक ट्रोल की बोलती बंद कर दी.

दरअसल कपिल शर्मा ने 23 मार्च को शहीदी दिवस के मौके पर पंजाब के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भगवंत मान का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह राज्य में ऐंटी-करप्शन हेल्पलाइन जारी किए जाने का ऐलान कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, ‘आप पर गर्व है पाजी’ इसके बाद लोग कपिल शर्मा की खूब खिंचाई करने लगे. ऐसे ही एक यूजर के कॉमेंट पर कपिल शर्मा ने जवाब दिया है.

एक यूजर ने कपिल शर्मा के ट्वीट पर लिखा, ‘हरभजन की तरह राज्यसभा के टिकट के लिए मक्खन लगा रहे हो क्या?’ इस तंज पर जवाब देते हुए कपिल ने लिखा, ‘बिल्कुल नहीं मित्तल साहब, बस इतना सा ख्वाब है कि देश तरक्की करे. बाकी कहो तो आपकी नौकरी के लिए कहीं बात करूं?’

वैसे, कपिल पिछले दिनों विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर भी विवादों में रहे थे. दरअसल, रिलीज से पहले फिल्ममेकर ने कपिल के शो पर आरोप लगाया था कि उनके शो में सिर्फ बड़ी फिल्मों और कलाकारों को ही बुलाया जाता. इसके बाद द कश्मीर फाइल्स के समर्थन में आये यूजर्स ने द कपिल शर्मा शो के बायकॉट करने की मुहिम सोशल मीडिया में छेड़ दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.