कश्मीर में टारगेट किलिंग पर बड़ा खुलासा, 200 लोगों की लिस्ट हुई थी तैयार

जम्मू-कश्मीर में हिंदू आतंकवादियों के निशाने पर हैं. पिछले एक महीने में 9 लोग टारगेट किलिंग का शिकार बने हैं. आतंकियों की कायराना हरकत से हिंदुओं में खौफ का माहौल है. उन्होंने पलायन का फैसला किया है. अब टारगेट किलिंग को लेकर एक अहम जानकारी सामने आई है.

कश्मीर में हिन्दुओं के कत्ल और घाटी की शांत वादियों को दहलाने की साजिश एक साल पहले पाकिस्तान की धरती में रची गई थी. सुरक्षा एजेंसियों के पास जानकारी सामने आई है कि इस वक्त कश्मीर में हिन्दुओं की टारगेट किलिंग का जो सिलसिला शुरू हुआ है उसकी पटकथा पाकिस्तान के कब्जे वाले पीओके मुजफ्फराबाद में आईएसआई द्वारा रची गई थी. इसमें कुल 200 ऐसे लोगों की लिस्ट सामने आई है, जिनकी हत्या की जानी है.

200 लोगों को मारने की प्लानिंग
कश्मीर में टारगेट किलिंग पर बड़ा खुलासा करते हुए खुफिया एजेंसियों ने कहा है कि इन हत्याओं की योजना पिछले साल पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) मुजफ्फराबाद में की गई थी. रिपोर्ट के अनुसार, 21 सितंबर 2021 को मुजफ्फराबाद में ISI अधिकारियों और अन्य आतंकी संगठनों के बीच बैठक हुई थी. सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक, प्लानिंग के दौरान 200 ऐसे लोगों की लिस्ट तैयार की गई, जिनकी जान ली जानी है। एजेंसियों के मुताबिक बैठक में नए नामों से नए आतंकी समूह बनाने की योजना भी सामने आई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.