ललन ने बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला, कहा ‘छोटी-छोटी चीज़ों से सीखकर हासिल करें बड़ी कामयाबी’

लखनऊ/बक्शी का तालाब: उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने संगठन सृजन अभियान के तहत आज लखनऊ की बक्शी का तालाब विधानसभा के शिवपुरी में जनसंपर्क किया। ललन कुमार ने ग्राम शिवपुरी में आयोजित “भाद्देश्वर नाथ शिवपुरी ग्रामीण क्रिकेट टूर्नामेंट” में खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। लम्बे चले इस टूर्नामेंट के फाइनल में शिवपुरी व टिकारी की टीम पहुँची। बड़े ही रोमांचक मैच में टिकारी की टीम ने शिवपुरी को हराकर ट्राफी पर कब्ज़ा किया। मैच के उपरान्त ललन कुमार ने बच्चों को चोकलेट वितरित की।

विजेता एवं उपविजेता टीम को पुरुस्कृत कर सभी को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि “ये खेल का मैदान है। यहाँ हम बहुत कुछ सीखते हैं। जब आप छोटी-छोटी चीजों से सीखेंगे तो आपको जीवन में सफल होने से कोई नहीं रोक सकता। आप किसी भी प्रकार की ज़रूरत आने पर मुझे याद करें।“

बता दें कि यूपी कांग्रेस के मीडिया संयोजक ललन कुमार अक्सर बक्शी का तालाब विधानसभा क्षेत्र में लोगों के बीच रहे हैं। उनका यह अभियान बीते एक वर्ष से जारी है। उन्होंने इस क्षेत्र जनप्रतिनिधी न होने हुए भी क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का निस्तारण किया है, साथ ही ग्रामीण क्षेत्र में लोगों की निजी तौर पर भी मदद की है।