बांगरमऊ के फैसल के घर पहुंचा MSO का प्रतिनिधिमंडल, कहा ‘न्याय के लिये दिलाएंगे क़ानूनी सहायता’

कानपुरः एम.एस.ओ. कानपुर और उन्नाव का प्रतिनिधिमंडल काजी ए शहर उन्नाव मुफ्ती निसार अहमद मिस्बाही के साथ बांगरमऊ में पुलिस हिरासत में जान से मार दिए जाने वाले फैसल के घर गए और फैसल के घर वाले वाले से मुलाकात की। काजी ए शहर उन्नाव मुफ्ती निसार अहमद मिस्बाही साहब ने फैसल के घर वालो को आश्वासन दिया की उनके बेटे को इंसाफ दिलाने के लिए पूरी जी जान से मेहनत करेंगे और दोषियों को सजा जरूर दिलवायेंगे.

MSO कानपुर के पदाधिकारी वासिक बेग बरकाती ने कहा की अब बहुत हो गया अब ज़ुल्म बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और ज़लिमो को उनके अंजाम तक पंहुचाने में हर मुमकिन कानूनी कोशिश की जाएगी। उन्होंने प्रदेश में मुस्लिमो बढ़ती हुई लांचिंग पर भी चिंता जाहिर की। इस मौके पर काज़ी ए शहर उन्नाव मुफ्ती निसार अहमद मिस्बाही साहब, मौलाना शोएब मिस्बाही, वासिक बेग बरकाती, अदनान बरकाती, सुहैल कुरैशी आदि लोग मौजूद रहे।

जानकारी के लिये बता दें कि पिछले दिनों बांगरमऊ के सब्जी विक्रेता फैसल पुत्र इस्लाम को पुलिस ने लॉकडाउन तोड़ने के उल्लघंन के आरोप में गिरफ्तार कर थाने ले जाया गया, परिजनों का आरोप है कि थाने में उसे बेरहमी से पीटा गया जिसके कारण उसकी जान चली गई। इस घटना के आरोपी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर उनके ख़िलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।