बड़ी साजिश! लुलु मॉल में साजिशन पढ़ी गई थी नमाज, सीसीटीवी ने खोला राज

कई दिन के विवाद और हिन्दू संगठनों के हंगामे के बाद अब इतना तो साबित हो ही गया है कि लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज किसी सोची समझी साजिश के तहत पढ़ी गई थी. शनिवार को दिनभर मॉल के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस निष्कर्ष पर पहुंची कि नमाज पढ़ने के नाम पर कुछ लोग जानबूझकर मॉल में आए, नमाज पढ़ी, वीडियो बनाया और चलते बने.

सीसीटीवी का सच सामने आने के बाद डीसीपी गोपाल गोयल को हटा दिया गया और सुशांत गोल्फ सिटी थाने के इंस्पेक्टर अक्षय प्रताप सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है. फुटेज में दिखे चेहरों के आधार पर पुलिस अब इनकी तलाश में जुट गई है. दावा है कि जल्द ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी कैमरों में नमाज पढ़ने गए युवकों की पूरी हरकत कैद हो गई है. इसमें वे अंदर जाते हुए दिखे. फिर भूतल और प्रथम तल पर नमाज पढ़ने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए.

इसके बाद दूसरी मंजिल पर गए जहां उनको खाली जगह मिल गई. वहां नमाज पढ़ी और जब तक सुरक्षाकर्मी वहां पहुंचते, वे भाग निकले. नमाज पढ़ने की दिशा भी धर्म के हिसाब से गलत थी. पुलिस के मुताबिक, नमाज पढ़ने वाले किस धर्म के हैं, इसकी भी जांच की जा रही है. सभी आरोपियों को चिह्नित किया जा रहा है. उनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.