उदयपुर की घटना पर ओवैसी ने राजस्थान सरकार से की ये मांग

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर शहर के धानमंडी थाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर देने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के मालदार स्ट्रीट में रहने वाले दर्जी का काम कर रहे कन्हैयालाल टेलर पर बदमाशों ने आज तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले मेें कन्हैयालाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में किया तथा महाराणा भूपाल चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस के अनुसार आरोपियों की पहचान हो गई है तथा पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। घटना के बाद शहर में तनाव व्याप्त हो गया और इसके मद्देनजर संभागीय आयुक्त राजेन्द्र कुमार भट्ट ने उदयपुर शहर क्षेत्र में आज शाम साढे पांच बजे के बाद अगले 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद करने के आदेश जारी किए।

क्या बोले ओवैसी

इस घटना की एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष एंव सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने निंदा की है। ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि उदयपर में हुई क्रूर हत्या निंदनीय है। ऐसी हत्या को कोई डिफ़ेंड नहीं कर सकता। हमारी पार्टी का मुसलसल स्टैंड यही है के किसी को भी क़ानून को अपने हाथों में लेने का हक़ नहीं है। हमने हमेशा हिंसा का विरोध किया है। हमारी सरकार से माँग है के वो मुजरिमों के ख़िलाफ़ सख़्त से सख़्त एक्शन लें। विधि शासन को क़ायम रखना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.