पीस पार्टी अध्यक्ष डॉ. अय्यूब ने लगवाया कोरोना का टीका, जनता को दी सलाह ‘अफवाहों पर ध्यान न दें’

लखनऊः कोरोना वैक्सीन पर सवाल उठते रहे हैं, सबसे पहले समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने इस वैक्सीन पर सवाल उठवाते हुए कहा था कि भाजपा की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है। इसे लेकर कुछ ऐसी ख़बरें भी आईं जिसमें कोराना का टीका लगवाने शख्स की तबीयत बिगड़ गई। लेकिन अब इन सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अय्यूब ने टीका लगवाया है। पेशे से डॉक्टर (सर्जन) पूर्व विधायक डॉ. अय्यूब ने बीते रोज़ यह टीका लगवाया है।

पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जनपद सिद्धार्थनगर स्थित एक अस्पताल में COVID_19 का टीका लगवाया है। उन्होंने देश व प्रदेश के नागरिकों से भी अपील की है कि वो किसी अफ़वाह में न पड़कर जल्द से जल्द टीका लगवाएं। बता दें कि कोरोना वैक्सीन को लेकर विपक्ष के कुछ नेताओं ने सवाल उठाए थे, विपक्षी नेताओं का कहना था कि वैक्सीन को जल्दबाजी में लाया गया है जिससे लोगों के स्वास्थय के साथ खिलवाड़ होने का खतरा है।

डॉक्टर अय्यूब ने टीका लगवाकर इस भ्रम को भी दूर करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि टीका किसी पार्टी विशेष ने नहीं बल्कि देश के होनहार वैज्ञानिकों द्वारा तैयार किया गया है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि अफवाहों पर ध्यान दिये बग़ैर इस टीके को लगवाएं और कोरोना को हराएं।