वरिष्ठ पत्रकार बोले ‘कोरोना काल में कांग्रेस का नया जन्म हुआ है, मानवता को बचाने के लिये कांग्रेस’

नई दिल्लीः कोरोना क़हर के दौरान ऑक्सीजन के अभाव से जूझते मरीज़ों को ऑक्सीजन एंव प्लाज़मा पहुंचाने वाले लोगों में यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री.निवास बीवी लगातार चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर भी श्री निवास के कार्यों की सराहना हो रही है। इसी दौरान वरिष्ठ पत्रकार प्रशांत टंडन ने दावा किया है कि कोरोना काल में कांग्रेस का दूसरा जन्म हुआ है।

प्रशांत टंडन ने ट्वीट कर कहा कि राजनीतिक पार्टियों का काम सिर्फ चुनाव लड़ना और जैसे भी जीतना नहीं होता है. राहुल गांधी  ने सिर्फ ट्विटर के ज़रिये मोदी सरकार की जवाबदेही नहीं तय की उन्होंने शुरू में ही पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील भी की की लोगों को मदद पहुंचायें। यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्री निवास ने ऑक्सीजन, बेड, दवाओं लोगो को बिना भेदभाव के मुहैय्या कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी बीजेपी के कई नेताओं ने भी इनसे मदद मांगी, उन्हें मिली भी, मध्य प्रदेश की नूरी ख़ान और ग्वालियर के विधायक प्रवीण पाठक  जैसे कई नेता अभी भी लगे हुए हैं।

प्रशांत टंडन ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हर जिले में कांग्रेस ने एक ऑक्सीजन कोऑर्डिनेटर नियुक्त किया है. इन्हें सांस लेने की फुर्सत नहीं है. इसी तरह की टीमें पंजाब, तेलंगाना और अन्य राज्यों में भी बनी हैं. ये कोशिशें सिर्फ मीडिया प्रचार या कागज़ों पर नहीं है बल्कि इनका काम ज़मीन पर दिख रहा है. जिस पार्टी के बारे में कहा जाता है कि इनके पास बूथ पर खड़ा करने के कार्यकर्ता तक नहीं है इस पार्टी में ये सब कैसे हो पा रहा है? यहीं पर पार्टी के नेतृत्व की नीयत दिखती है. पानी हमेशा ऊपर से नीचे बहता है. टीम मैदान में कैसा खेलेगी ये इस पर निर्भर करता है कि कैप्टन कैसा है.