शादाब चौहान को मिली कम्यूनिकेशन सेल की ज़िम्मेदारी, प्रवक्ताओं मीडिया प्रभारियों को देंगे प्रशिक्षण

लखनऊः पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अय्यूब ने पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शादाब चौहान और मौलाना गुलज़ार को एक और ज़िम्मेदारी सौंपी है। पार्टी ने अपने इन दोनों पदाधिकारियों को जिला स्तर पर मीडिया प्रभार संभालने वाले पार्टी के मीडिया प्रभारियों को प्रशिक्षण देने का ज़िम्मा सौंपा है। यह जानकारी पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अय्यूब ने ट्वीट करके दी है।

उन्होंने कहा कि पीस पार्टी के सभी ज़िले के पदाधिकारियों को निर्देशित किया जाता है कि अपने ज़िले में विधानसभा व ज़िलास्तर पर मीडिया प्रभारी का चयन 15 जून तक पूरा कर लें ताकि 30 जून तक राष्ट्रीय प्रवक्ता शादाब चौहान व मौलाना गुलज़ार द्वारा उनकी ट्रेनिंग पूरी हो सके। इसके अलावा पीस पार्टी के अध्यक्ष ने सूबे में सत्तारूढ़ भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पीस पार्टी 2022 की चुनाव में कामयाबी हासिल कर, भाजपा की ज़ालिम व साम्प्रदायिक सरकार का अंत कर इंसाफ़ की हुकूमत क़ायम करेगी।

फैसल के लिये मांगे 50 लाख

ख़लीलाबाद से विधायक रह चुके पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अय्यूब ने पिछले दिनों पुलिस की पिटाई से जान गंवाने वाले सब्जी विक्रेता मोहम्मद फैसल के परिवार को पचाल लाख रुपए मुआवज़ा दिये जाने की मांग की है। पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि फैसल के परिवार को 50 लाख रुपये मुआवज़ा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। उन्होंने कहा कि फैसल की मौत के ज़िम्मेदार पुलिसकर्मियों का मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलना चाहिए।

उधर पीस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शादाब चौहान ने कहा कि आजादी के बाद निजाम ए अंबेडकर,निजाम ए लोहिया,निजाम ए गांधी,निजाम ए सावरकर,निजाम ए लेनिन की बात करने वालो की सरकारी बनी लेकिन संपूर्ण मानवता को न्याय नहीं मिल सका. सभी देशवासियो को बिना जाति धर्म के भेदभाव के  एकजुट होकर एहकाम ए इलाही निजाम ए मुस्तफा के फार्मूले पर सरकार बनानी होगी। जिसके जरिए संपूर्ण मानवता को बिना जाति धर्म क्षेत्र या किसी और भेदभाव के पूर्ण न्याय दिया जा सके किसान युवा महिला छोटे कारोबारी बुनकर सब खुशहाल रहे कोई किसी मजदूर पर गरीब पर अत्याचार न कर सके।