शादाब चौहान का तंज ‘भाजपा सरकार में महंगाई डायन से डार्लिंग बन चुकी है’

नई दिल्लीः देश के कई राज्यों में पेट्रोल की क़ीमत 100 रुपये प्रतिलीटर तक पहुंच गईं हैं। इसे लेकर अब केन्द्र में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पर विपक्षी दलों ने हमला करना शुरु कर दिया है। इसी क्रम में पीस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता इंजीनियर शादाब चौहान ने कहा भाजपा के लिये जो मंहगाई कभी डायन हुआ करती थी, वो अब डार्लिंग हो गई है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता की पार्टी की सरकार केन्द्र और राज्य में पूरी तरह विफल साबित हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि पेट्रोल के दाम 100 रुपये के ऊपर हो चुके हैं, गैस सिलेंडर 750 रुपये का हो गया है। इससे हर चीज़ महंगी होगी। शादाब ने कहा कि जब ईंधन मंहगा होगा तो हर चीज़ पर उसका प्रभाव पड़ेगा। यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए शादाब ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पूरी तरह गुंडाराज कायम हो गया है। उन्होंने कहा कि यूपी में उन्नाव, हाथरस जैसे कांड देखकर लगता है कि मुख्यमंत्री अपराधियों की कठपुतली बन गए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार ने जो वादे किये थे वे तो पूरा नहीं कर पाए, ऊपर से देश की संपत्ति को बेचने पर लगे हुए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार अब तक 21 लाख करोड़ रुपये की डकैती डाल चुके हैं। उन्होंने सवाल किया कि अब भाजपा वालों के लिये मंहगाई अब डायन नहीं रही क्या? पीस पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि यह सरकार देश की जनता पर सुनामी के कहर तरह बनकर टूटी है।