पुराने ट्वीट पर ट्रोल हुईं स्मृति ईरानी

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार में आम आदमी का जीना दुश्वार हो गया है. हर चीज के दाम बढ़ रहे हैं जिसकी वजह से महंगाई आसमान छू रही है. मंगलवार को घरेलू रसोई गैस LPG के दामों में भी बढ़ोतरी की गई. 14.2 किलोग्राम घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की कीमत में प्रति सिलेंडर 50 रुपये की बढ़ोतरी की गई.

आज से 14.2 किलोग्राम घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की नई कीमत 949.50 रुपए हो गई है. आखिरी बार पिछले साल 6 अक्टूबर में गैस सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी की गई थी. अक्टूबर 2021 से मार्च 2022 के बीच कमर्शियल सिलेंडर के दाम 275 रुपए बढ़े थे. इस समय कमर्शियल गैस सिलेंडर का दाम प्रति सिलेंडर 2003.5 रुपए है.

पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी

पेट्रोल-डीजल के दाम में भी इजाफा हुआ है. मंगलवार को पेट्रोल और डीजल के दामों में 80 पैसे की वृद्धि कर दी गई. 137 दिनों के बाद इनके दाम बढ़ाए गए हैं. मंगलवार से दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 96.21 रुपये हो गई है, जबकि डीजल 87.47 रुपये प्रति लीटर मिलेगा. पहले पेट्रोल के दाम 95.41 रुपये प्रति लीटर थे और डीजल की कीमत 86.67 रुपये प्रति लीटर थी.

लोगों ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को याद दिलाया

घरेलू रसोई गैस सिलेंडर और पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद लोग स्मृति ईरानी का एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. जिसमें उन्होंने रसोई गैस की कीमत बढ़ने पर उस वक्त की सरकार पर निशाना साधा है.

सोशल मीडिया यूजर्स स्मृति ईरानी से सवाल पूछ रहे हैं. उनसे घरेलू रसोई गैस सिलेंडर और पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी पर प्रतिक्रिया मांग रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.