देश आज राजीव गांधी जैसे वैज्ञानिक दृष्टिकोण वाले प्रधानमंत्री की कमी महसूस कर रहा है: चौधरी आफताब

नई दिल्लीः देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 30वीं शहादत दिवस पर मेवात कांग्रेस ने नूंह विधायक व सीएलपी उप नेता चौधरी आफताब अहमद की अध्यक्षता में जगह जगह खाना ,मास्क, शेनिटाइजर वितरित किए। नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद के अनुज पीसीसी सदस्य चौधरी महताब अहमद व पुत्र एडवोकेट शारिक अहमद शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज व अल आफिया अस्पताल मांडिखेडा पहुंचे, जहां उन्होंने मरीजों, उनके खिदमत कारों को ये चीजें वितरीत की।

इससे पहले सीएलपी उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने जिला कांग्रेस मुख्यालय नूंह पर कोविड नियमावली का पालन करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि नl राजीव गांधी ने एक आधुनिक, भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई । यह उनकी  दूर दृष्टि थी जिसने देश में कंप्यूटर प्रौद्योगिकी को फलते-फूलते देखा, वो वैज्ञानिक स्वभाव और आधुनिक दृष्टिकोण वाले व्यक्ति थे।

सीएलपी उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि राजीव गांधी को उनके द्वारा युवाओं के लिए किए गए कार्यों के लिए हमेशा याद किया जाएगा, जिसमें मतदान की आयु घटाकर 18 करना शामिल है। राजीव गांधी ने हमेशा देश के युवाओं के साथ जुड़ाव को महत्व दिया और कहा कि युवाओं को साथ लिए बिना कोई भी देश  प्रगति के बारे में नहीं सोच सकता। राजीव गांधी के करिश्मे को देश हमेशा  याद करेगा।

आज सभी कांग्रेस के लोग इस महामारी में लोगों की सेवा में साथ खड़े हैं, सभी मिलकर मुकाबला करें, जीत जरूर होगी। उन्होंने सभी लोगों से कोविड़ नियमावली अपनाने को कहा है। पीसीसी सदस्य चौधरी महताब अहमद ने बताया कि पिछले कई दिनों से चौधरी आफताब अहमद की अध्यक्षता में खाना वितरण, मास्क, शेनिटाइजेर आदि को लोगों को मुहैया कराया जा रहा है। आज भारत रत्न राजीव गांधी की शहादत दिवस पर इसकी संख्या को दोगुना किया गया है। राजीव गांधी जैसे प्रधानमंत्री की कमी देश आज महसूस कर रहा है, हम उन्हें खिराजे अकीदत पेश करते हैं।

इस दौरान खाना वितरण, मास्क, शेनिटाइजेर आदि बांटने में युवा कांग्रेस, एनएसयूआई के पदाधिकारी भी नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद के साथ लगातार खड़े हुए हैं।