अपनी फरियाद लेकर रिपोर्ट दर्ज कराने गए युवक को थानाध्यक्ष ने लिखकर दिया गायत्री मंत्र, कहा इसका

मेरठः यूपी पुलिस के कारनामे अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। ताजा मामला मेरठ का है जहां एक पुलिस अफसर ने फरियादी को मंत्र लिखकर दे दिया कि इसका जाप करने से आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा। मामला मेरठ के थाना नौचंदी का है। थानाध्यक्ष प्रेम चंद शर्मा पर आरोप लगा है कि उन्होंने फरियादी की फरियाद लिखने के बजाय उसे मंत्र लिखकर दे दिया कि इसका जाप करने से समस्याओं का समाधान हो जाएगा।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ प्रेम चंद शर्मा के पास एक पीड़ित फरियादी अपनी समस्या लेकर पहुंचा, तो थानाध्यक्ष ने उसे एक मंत्र लिखकर दिया और कहा कि आप 108 बार इसका ऋषिकेश जाकर जाप करे, समस्या का समाधान हो जाएगा। फरियादी अपनी पत्नी से पीड़ित था, जो कुछ लोगो के साथ मिलकर पीड़ित की कई बार पिटाई कर चुकी थी और उसके पैसे हड़प लिए थे।

 

 

पत्नी से पीड़ित वह शख्स लगातार तीन  बार थाने पहुंचा तीनो बार कार्रवाई की जगह थानेदार ने मंत्र का जाप करने को कहा। परेशान होकर अब पीड़ित अपने वकील के साथ आईजी के पास पहुंचा है और साथ मे थानेदार के साथ हाथ से लिखा मंत्र भी ले गया। पीड़ित के वकील ने थानाध्यक्ष के उस उदासीन रवैय्ये की शिकायत मेरठ एसपी से कही है।

पीड़ित के वकील ने मीडिया से बात करते सवाल किया कि क्या यह राम राज्य है। उन्होंने कहा कि मेरठ पुलिस या प्रदेश की पुलिस धार्मिक मंत्र जाप करने से चलेगी या फिर आईपीसी से चलेगी। उन्होंने कहा कि वे आरोपी पुलिस अफसर के ख़िलाफ कार्रावाई की मांग करते हैं।