जनसंपर्क अभियान के तहत ललन ने किया कई गांवों का दौरा, सुनी जनता की समस्याएं

लखनऊ/बक्शी का तालाब: उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने संगठन सृजन अभियान के तहत आज लखनऊ की बक्शी का तालाब विधानसभा के रपरा, महोना, तकिया इटौंजा, कुम्हरावां, हरदौरपुर इत्यादि गाँवों में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया।

महोना में आयोजित ‘ललन कुमार डे-क्रिकेट प्रतियोगिता’ के शुभारम्भ मैच में पहुँचकर आयोजकों एवं सभी टीम के खिलाड़ियों को ललन कुमार ने शुभकामनाएँ दीं। उन्होंने कहा कि “उम्मीद है आप इस टूर्नामेंट में बढ़िया खेल का प्रदर्शन करेंगे। प्रतियोगिता में जो अच्छा प्रदर्शन करता है वही जीतता है।“

ग्राम कुम्हरावां में ‘प्रथम विशाल क्रिकेट टूर्नामेंट’ का आज फाइनल था। रमपुरवा व कुम्हरावां के मध्य हुए फाइनल मैच में कुम्हरावां ने जीत हासिल की। परिणाम आने के पश्चात टीम व खिलाड़ियों को सम्मानित किया। साथ ही बच्चों को चॉकलेट भेंट की।

ग्राम हरदौरपुर में आयोजित “हरदौरपुर ग्रामीण क्रिकेट टूर्नामेंट” के फाइनल में बीकेटी ने हरदौरपुर को हराकर ट्राफी पर कब्ज़ा किया। ललन कुमार ने मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचकर खिलाड़ियों को पुरूस्कार वितरित किये। उन्होंने कहा कि “प्रतियोगिताओं से व्यक्तित्व निखरता है।“

ललन कुमार ने उमरिया गाँव में आयोजित श्रीमद्भागवत कथा नटवर वीर बाबा के भण्डारे में पहुँचकर अपना सहयोग दिया। इसके बाद देवरी रुखारा में आज से प्रारम्भ हो रही भागवत कथा में पहुँचकर भगवान् का नाम लिया।