‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने कही ये बात

आज-कल बॉलीवुड गलियारें में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ चर्चा में चल रही है. फिल्म को लेकर आम दर्शकों के अलावा बहुत से सेलेब्स ने अपनी राय देनी शुरू कर दी है. अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बारे में अपनी राय दुनिया के सामने रखी है.

विवादों में घिरी होने के बावजूद फिल्म को लोगों को समर्थन मिल रहा है. इसमें आमिर खान भी शामिल हैं. आमिर खान ने कहा है कि कश्मीरी पंडितों के दर्द को देश को जानना चाहिए. कश्मीरी पंडितों का हाल देखकर दिल दुखता है. ऐसी एक फिल्म जो बनी है उस टॉपिक में वो यकीनन हर हिंदुस्तानी को देखना चाहिए और हर हिंदुस्तानी को याद करना चाहिए. आमिर ने आगे कहा- मैं जरुर ये फिल्म देखूंगा और फिल्म की सफलता देखकर मैं बहुत खुश हूं.

दरअसल, आमिर खान और आलिया भट्ट ने बीते दिन फिल्म RRR के लिए दिल्ली में एक इवेंट अटेंड किया था. इवेंट में मीडिया संग बातचीत के दौरान आमिर से द कश्मीर पर उनकी राय पूछी गई. इस पर एक्टर ने कहा- जी जरूर देखूंगा मैं…वो इतिहास का ऐसा हिस्सा है जो दिल दुखाता है…जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ है, वो दुख की बात है और ऐसी फिल्म जो बनी है उस टॉपिक पर, वो यकीनन हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.