13 साल बड़े IAS से हुआ UPSC टॉपर को प्यार, रोमांटिक अंदाज में किया प्यार का इजहार

कभी सिविल सेवा परीक्षा के रिजल्ट तो कभी निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में रहने वाली 2015 की UPSC टॉपर टीना डाबी एक बार फिर से चर्चाओं में हैं. डाबी ने ऐलान किया है कि वो जल्द दूसरी शादी करने वाली हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने मंगेतर की फोटो भी शेयर की है.

टीना डाबी ने 2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) को अपना जीवन साथी चुना है. दोनों की यह दूसरी शादी है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टीना और प्रदीप की शादी जयपुर में 22 अप्रैल को हागी. 

गवांडे फिलहाल राजस्थान आर्कियोलॉजी एंड म्यूजियम डिपार्टमेंट में डायरेक्टर हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली टीना डाबी ने अपने नए लाइफ पार्टनर के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं.

टीना डाबी ने 2018 में अपने बैचमेट आईएएस अधिकारी अतहर खान से शादी की थी. यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया. 2020 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. तलाक के दो साल बाद टीना को एकबार फिर प्यार हुआ है और वह IAS अधिकारी प्रदीप गवांडे से शादी करने वाली हैं. 

अक्सर सुर्खियों में रहती हैं टीना

टीना सबसे पहले 2015 में UPSC की परीक्षा में टॉप कर चर्चा में आईं थी, इसके बाद 2016 में वो राजस्थान कैडर से आईएएस ऑफिसर बनीं. ट्रेनिंग के दौरान टीना और अतहर के बीच प्रेम हो गया इसके बाद 2018 में दोनों ने शादी कर ली. लेकिन ये शादी सिर्फ 2 साल चली. दोनों ने 2020 में अलग होने का फैसला कर के सभी को चौंका दिया. इसके बाद अतहर अपने जम्मू-कश्मीर कैडर में चले गए.

टीना की बहन रिया ने भी पिछले साल यूपीएससी की परीक्षा पास की थी. उन्होंने सिर्फ 23 साल की उम्र में ये उपलब्धि हासिल की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.