द कश्मीर फाइल्स: विवेक अग्निहोत्री एक्सपोज्ड!

कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर इन दिनों जंग छिड़ी हुई है. कुछ लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ तो इसे एजेंडा के तहत बनाई गई फिल्म बता रहे हैं. हालांकि इन सब के बीच फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कारोबार कर रही है. पिछले 9 दिनों में ये फिल्म 140 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. हालांकि, इस फिल्म की कमाई में लगातार इजाफा ही हो रहा है. इसी बीच एक और खबर हरियाणा से आ रही है जिसके मुताबिक वहां इस फिल्म को मुफ्त में दिखाया जा रहा है जिस पर विवेक अग्निहोत्री ने हरियाणा के सीएम से इसे रुकवाने की मांग की है.

दरअसल हरियाणा के रेवाड़ी से बीजेपी अध्यक्ष केशव चौधरी ने लोगों के लिए अपने जिले में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को फ्री में दिखाने का एलान किया है. इसके लिए केशव चौधरी ने बाकायदा एक बैनर भी बनाया है, जिसमें 20 मार्च यानी रविवार को फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लोगों को 20 X10 की एलईडी स्क्रीन में फ्री में दिखाने का एलान किया गया है. केशव चौधरी के इस बैनर की तस्वीर को विवके अग्निहोत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. विवेक अग्निहोत्री ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से रेवाड़ी में ‘द कश्मीर फाइल्स’ की स्क्रीनिंग को रोकने का अनुरोध किया. 

सोशल मीडिया पर विवके अग्निहोत्री का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सोशल मीडिया का आरोप है कि विवेक अग्निहोत्री कश्मीरी पंडितों का दर्द दिखाकर पैसे कमा रहे हैं. अगर अनका मकसद कश्मीरी पंडितों का दर्द दुनिया के सामने लाना होता तो वो फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक लगाने की मांग नही करते.

वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने हरियाणा के मुख्यमंत्री से अपील की है कि फिल्म दूरदर्शन पर दिखाई जाए ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग देख सकें.  

Leave a Reply

Your email address will not be published.