‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने बोला झूठ, अनुपम खेर ने खोल दी पोल

कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से राइट विंग ट्रोल्स के निशाने पर हैं. ट्रोल्स उन्हें सोशल मीडिया पर बुरा-भला कह रहे हैं. सोशल मीडिया पर न सिर्फ उन्‍हें, बल्‍क‍ि उनके ‘द कपिल शर्मा शो’ के भी बायकॉट की मांगी हो रही है. ट्विटर पर तो #BycottKapilSharmaShow भी खूब ट्रेंड हुआ. इसकी वजह ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्‍न‍िहोत्री का वह ट्वीट है, जिसमें उन्‍होंने कहा कि कपिल शर्मा ने उनकी फिल्‍म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को अपने शो में प्रमोट करने से इनकार कर दिया.  

लेकिन विवेक अग्निहोत्री का ये झूठ ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया. फिल्म एक्टर अनुपम खेर ने खुद विवेक अग्निहोत्री के झूठ को बेनकाब कर दिया और सच्चाई दुनिया के सामने रख दिया. दरअसल अनुपम खेर ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया था जहां पर अनुपम खेर ने सच्चाई बताई है. जब अनुपम खेर से एंकर ने पूछा कि कपिल शर्मा शो  एक कॉमेडी शो है. इसमें इतना गहरा मुद्दा डिसकस किया जा सकता है? इस पर अनुपम खेर ने सच्चाई बताते हुए कहा कि मुझे कहना होगा कि कपिल की तरफ मेरे पास फोन आया था. 

इसके बाद कपिल ने लिखा, अनुपम जी पाजी थैंक यू आपने मेरे ऊपर लगे गलत आरोपों को क्लियर किया। और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी खुश रहिए, मुस्कुराते रहिये.

Leave a Reply

Your email address will not be published.