मनीष सिसोदिया का संगीन आरोप, ‘बुलडोजर की धमकी देकर वसूली कर रहे हैं BJP के नेता’

नई दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सभी विधायकों से भारतीय जनता पार्टी के लोगों द्वारा की जा रही जबरन वसूली के खिलाफ दिल्ली वालों की मदद करने की अपील की है।

मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को अपने सभी विधायकों को पत्र लिखकर भाजपा के लोगों द्वारा की जा रही जबरन वसूली के खिलाफ दिल्ली वालों की मदद करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि भाजपा की बुल्डोजर राजनीति के पीछे असली वजह पैसे की उगाही है। भाजपा वाले, घरों और दुकानों पर जाकर लोगों को धमकी दे रहे है कि अगर इतने पैसे नहीं दोगे तो तुम्हारे घर पर बुल्डोजर चलवा देंगे। निगम से जाते-जाते भाजपा ने तय किया है कि जितना पैसा कमाया जा सकता है, कमा लें। उन्होंने कहा कि मैंने अपने सभी विधायकों को भाजपा की इस गुंडई के खि़लाफ़ खड़े रहने को कहा है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “पूरी दिल्ली से इस तरह की कई शिकायतें आ रहीं हैं। दिल्ली के लोग खुलेआम इस क़िस्म की उगाही और गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेंगे। क्या इसलिए एमसीडी के चुनाव टाले हैं?”

मनीष सिसोदिया ने पत्र में कहा है कि हमारे पास कई लोगों से शिकायतें आ रही हैं कि भारतीय जनता पार्टी के लोग अब दिल्ली में घरों और दुकानों पर जाकर आम लोगों को धमकी दे रहे है कि अगर इतने पैसे नहीं दोगे तो, तुम्हारे घर पर भी बुल्डोजर चलवा देंगे। मुझे खुद, मेरे विधानसभा क्षेत्र पटपड़गंज की सोसाइटीज से और कॉलोनियों से लोगों ने आकर इसकी शिकायतें की है। मुझे ग्रीन पार्क जैसी सोसाइटीज से भी शिकायतें आई है। लोग बहुत डरे हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी की गुंडई को देखते हुए लोग भय से आगे आने में डर रहे हैं कि कहीं वास्तव में वो इनके घर-दुकान तुड़वा न दें।

उन्होंने पत्र में कहा है कि मुझे पता चला है कि नगर निगम में जाते-जाते भारतीय जनता पार्टी ने तय किया है कि जितना पैसा कमाया जा सकता है, कमा लें। इसलिए अब दुकान मालिकों व मकान मालिकों को भारतीय जनता पार्टी के गुंडे तरह-तरह की धमकियां दे रहे हैं और उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं।

उपमुख्यमंत्री ने पत्र के माध्यम से ‘आप’ के सभी विधायकों से अपील की है कि भारतीय जनता पार्टी की इस नाजायज वसूली के खिलाफ लोगों की मदद करें। अपने क्षेत्र में सभी जगह लोगों को बताएं कि दिल्ली सरकार व आम आदमी पार्टी जनता के साथ खड़ी है। अगर किसी भी विधायक के संज्ञान में ऐसा कोई मामला आता है तो, लोगों की मदद करें और वसूली करने वाले भाजपा के गुंडों को तुरंत पकड़ कर पुलिस के हवाले करने में मदद करें। साथ ही, ऐसे मामलों को तुरंत सरकार के संज्ञान में भी लाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.