‘BJP मुख्‍यालय पर चले बुल्‍डोजर, देशभर में करवा रही दंगे’

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि देश में बीजेपी की वजह से हर तरफ गुंडागर्दी हो रही है. आजकल बीजेपी पूरे देश में एक नया राग छेड़ रखा है गुंडई का राग लफंगई का राग. जिधर देखो बीजेपी पूरे देश में गुंडागर्दी और लफंगई की बात करती दिखेगी, शिक्षा, रोजगार और महंगाई की बात नहीं करती दिखेगी.

उन्होंने कहा कि BJP ने अराजकता का माहौल बना रखा है और वह हर तरफ गुंडाई और लफंगाई का नाम बन गई है. पिछले आठ साल से बीजेपी सत्ता में है इसने विकास नहीं किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी देशभर में दंगे करवा रही है. बीजेपी ने ही रोहिंग्‍याओं को बसाया. उन्होंने कहा कि देश में गुंडई-लफंगई बंद करने के लिए बीजेपी मुख्यालय पर बुल्डोजर चलाया जाए.

मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि ये लोग रोहिंग्या की बात करते हैं. बहुत जिम्मेदारी के साथ बीजेपी के सामने दो सवाल पूछना चाहता हूं. पहला कि पिछले 8 साल में देश भर में सबसे ज्यादा बांग्लादेशी और रोहिंग्या को क्यों बसाया BJP ने? बताओ कितने बांग्लादेशी और रोहिंग्या को कहां-कहां बसाया है. इन्होंने खूब बसाया है और दंगे की प्लानिंग करते हैं.

दूसरा सवाल कि आज जिन अवैध कंस्ट्रक्शन को तोड़ने का ड्रामा किया गया इनको पिछले 15 साल में दिल्ली नगर निगम ने खुद क्यों बनवाया? इसके लिए किस बीजेपी नेता ने पैसा खाया था? जिन बीजेपी नेताओं ने संरक्षण देकर यह अवैध कंस्ट्रक्शन बनवाए उनके घर भी तोड़े जाएं.

मनीष सीसोदिया ने कहा कि पार्टी देश की अगली पीढ़ी के लिए काम की बात नहीं करती, रोजगार की कोई बात नहीं करती. महंगाई कम करने के नाम पर ये हाथ खड़े कर देते हैं और उसे भगवान का दिया हुआ बताते हैं. हर तरफ अराजकता का माहौल बना रखा है. पिछले 8 सालों से भारतीय जनता पार्टी सत्ता में है. इन्होंने स्कूलों,अस्पतालों के लिए कुछ नहीं किया। केवल मारपीट,लड़ाई-झगड़े को बढ़ावा दिया है, ट्रैक्टर-बुल्डोजर से लोगों को कुचलवाने,उनके घर तोड़ने को बढ़ावा दिया है. देश में इस वक़्त जो माहौल है उसके लिए सीधे तौर पर बीजेपी पूरी तरह जिम्मेदार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.