उद्धव ठाकरे ने किस ‘सांप’ को पिलाया दूध, जो अब उन्हें ही डसना चाहता है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. ठाकरे ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है, ”हमने जिस सांप को 25 साल दूध पिलाया वो हमें ही काटना चाहता है. लेकिन हम जानते हैं कि ऐसे सांपों को कैसे कुचला जाता है.”

उन्होंने कहा कि हम हर हमले का मुंहतोड़ जवाब देना जानते हैं. उद्धव ठाकरे ने ये बयान बीजेपी के लिए दिया जिसके साथ शिवसेना का 25 साल तक गठबंधन था.

महाविकास अघाड़ी के नेताओं और विधायकों की मीटिंग में उद्धव ठाकरे ने बीजेपी के खिलाफ जमकर हमला बोला. महाराष्ट्र के बजट सत्र से पहले हुई बैठक में उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को सांप बताया. बैठक में एनसीपी नेता शरद पवार भी मौजूद थे.

शरद पवार ने भी बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. पवार ने कहा केंद्र सरकार बदले की भावना से काम करती है. पवार ने कहा कि उन्होंने अपने पूरे राजनीतिक जीवन में ऐसी सरकार नहीं देखी है. पवार ने नवाब मलिका का का भी मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि नवाब मलिक को झूठे मुकदमों में फंसाकर परेशान किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्हें फोन किया था और बताया था कि केंद्र की मोदी सरकार ने उनकी पार्टी के चार नेताओं को बदले की भावना से कार्रवाई करते हुए जेल में डाल दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.