एक्ट्रेस रूपा दत्ता पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार, बैग में थी इतनी रकम

बंगाली फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रूपा दत्ता (Rupa Dutta) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रूपा दत्ता को पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोलकाता में चल रहे अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में पाकेटमारी करती अभिनेत्री रूपा दत्ता को गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से पाकेटमारी किए गए कई मनी बैक बरामद हुए हैं, जिनमें कुल 75000 रुपये मिले. न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक, रूपा दत्ता को बिधान नगर पुलिस ने शनिवार शाम को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक बुक फेयर में पट्रोलिंग के दौरान एक पुलिस अफसर ने एक महिला को कूड़ेदान में एक बैग फेंकते हुए देखा. पुलिस को शक हुआ तो तुरंत पूछताछ करनी शुरू कर दी. पूछताछ के दौरान हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ. महिला की तलाशी लेने पर उसके बैग से कई और पर्स मिले.

रिपोर्ट के अनुसार, महिला के पास से पुलिस को 75 हजार रुपये भी मिले. पुलिस ने बताया कि वह महिला एक ऐक्ट्रेस है जो बंगाली फिल्मों में काम करती है. कुछ साल पहले रूपा ने हिंदी फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का भी आरोप लगाया था.

रूपा दत्ता के साथ इसमें और कोई मिला हुआ तो नहीं है, पुलिस इसकी जांच कर रही है. पुलिस पूछताछ में इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिरकार एक्ट्रेस के पास इतने पैसे आये कहां से, इस दौरान महिला ने पॉकेटमारी की बात कबूली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.