जैन मुनि की भविष्यवाणी ने बढ़ाई शिवराज सिंह चौहान की टेंशन!

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जब से बीजेपी में आए हैं तभी से सियासी गलियारों में उनके मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने की चर्चाएं होती रही हैं, लेकिन अब तो एक जैन मुनि ने सिंधिया के मध्य प्रदेश का भावी मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी कर दी है. ग्वालियर में जैन मुनि विहर्ष सागर महाराज ने एक धार्मिक कार्यक्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया को भावी मुख्यमंत्री बताकर चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है. जिस कार्यक्रम में जैन मुनि विहर्ष सागर महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी कर रहे थे वहां सिंधिया भी मौजूद थे.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जैन मुनि ने कहा, ‘सिंधिया को कुछ दिनों में आप मुख्यमंत्री के तौर पर देख सकते हैं.’ जैन मुनि विहर्ष सागर महाराज ने कहा कि सिंधिया परिवार ने हमेशा ही धर्म के प्रति अपनी आस्था जताई है. जनसेवा को अपना माध्यम बनाया है. सिंधिया जिस तरह से आम लोगों की सेवा कर रहे हैं, एवं समूचे प्रदेश के विकास के लिए चिंतित रहते हैं, उन्हें उम्मीद है कि आने वाले समय में ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रदेश की कमान संभालेंगे और मुख्यमंत्री बनेंगे.

जैन संत द्वारा केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद देने पर कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है. पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने तंज कसते हुए कहा कि “प्रदेश में हर महीने नए मुख्यमंत्री का नाम सामने आता है. नए मुख्यमंत्री का नाम तब आता है जब मौजूदा सीएम कमजोर हो. मध्यप्रदेश कर्जे में जा रहा है और अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है लेकिन बीजेपी के कई नेता मुख्यमंत्री बनना चाहते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.