Sunday, June 20, 2021

बीजेपी विधायक की पिटाई, कपड़े फाड़कर पोती कालिख

Must Read

तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ देश के अलग-अलग हिस्सों में किसानों का प्रदर्शन चल रहा है. पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उंत्तर प्रदेश के किसानों में नए कृषि कानूनों के खिलाफ भारी गुस्सा है. पिछले चार महीने से किसान तीनों कानूनों का विरोध कर रहे हैं. शनिवार को पंजाब के मलोट शहर में किसानों के विरोध का अलग ही रंग देखने को मिला.

मलोट में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे बीजेपी विधायक अरुण नारंग को गुस्साए किसानों ने पहले तो पीटा और फिर कपड़े फाड़ते हुए उनके मुंह पर कालिख पोत दी. बाद में किसी तरह पुलिस ने बीजेपी विधायक को वहां से बचाकर बाहर निकाला. अरुण नारंग पंजाब के अबोहर से बीजेपी विधायक हैं.

- Advertisement -

किसान पहले से ही बीजेपी दफ्तर के सामने विधायक अरुण नारंग का इंतजार कर रहे थे. जैसे ही नारंग अपनी कार में वहां पहुंचे. किसानों ने उन्हें घेर लिया और उनपर स्याही फेंक दी. किसानों ने उनकी कार को भी काला कर दिया. पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ता नारंग को एक दुकान के अंदर ले गए. लेकिन बाद में जब नारंग बाहर आए, तो कथित तौर पर किसानों ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ मारपीट की. किसानों ने बीजेपी विधायक के कपड़े भी फाड़ दिए.

पंजाब में कृषि कानूनों के लेकर बीजेपी नेताओं को विरोध का सामना करना पड़ रहा है. इससे पहले भी किसान बीजेपी नेताओं का विरोध जता चुके हैं. बरनाला में भी बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण बंसल को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा.  

Leave a Reply

- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -

More Recipes Like This

- Advertisement -