Monday, January 24, 2022

अमित शाह ने बाबुल सुप्रियो को लगाई डांट, भूल कर भी नहीं करेंगे ऐसा काम

Must Read

बंगाल विधानसभा का चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी झोंक दी है. बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री बंगाल के हर जिले में रैली और चुनावी सभा कर रहे हैं. केंद्रीय गृह मंत्री भी एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. तभी बाबुल सुप्रियो ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे अमित शाह नाराज हो गए और उन्हें सबके सामने डांट दिया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल अमित शाह एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. उस कार्यक्रम में बंगाल बीजेपी के लगभग सभी बड़े नेता मौजूद थे. बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष, मुकुल रॉय और बाबुल सुप्रियो भी कार्यक्रम में मौजूद थे. शाह कार्यक्रम में दीप जला रहे थे, इस दौरान हवा के चलते दीप न बुझे इसलिए बाबुल सुप्रियो ने अपना हाथ बढ़ाया. लेकिन ऐसा करने के चक्कर में वे शाह और कैमरे के बीच में आ गए. जिसके बाद अमित शाह भड़क गए. शाह ने पीछे पलट कर सुप्रियो को उगली दिखते हुए हटने को कहा जिसके बाद सुप्रियो वहां से हट गए.

- Advertisement -

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग अमित शाह के इस अंदाज की आलोचना कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो की सरेआम ऐसी बेइज्जती को सोशल मीडिया यूजर्स गलत बता रहे हैं.

Leave a Reply

- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -

More Recipes Like This

- Advertisement -